9.2.19

अर्पिता राठौर की दामोदर महिला संगीत में नयनाभिराम प्रस्तुति.

Song Title: Hawa Hawai 2.0
Movie: Tumhari Sulu
Singers: Kavita Krishnamurthy, Shashaa Tirupati


हबा.. बबा..
किचकि लक्की चिकी लक्क चूम
किचकि लक्की चिकी लक्क चिकी चूम
किचकि लक्की चिकी लक्क चूम
ऊई ऊई ऊई..
हवा हवाई..
(हेय)
ऊई ऊई ऊई
(हेय)
मैं ख्वाबों की शहज़ादी
मैं हूँ हर दिल पे छाई
(हेय)
मैं ख्वाबों की शहज़ादी
मैं हूँ हर दिल पे छाई
बादल है मेरी जुल्फें
बिजली मेरी अंगडाई
(हेय)
बिजली गिराने मैं हूँ आई
बिजली गिराने मैं हूँ आई
कहते हैं मुझको
हवा हवाई.. हबा बाबा..
(हेय)
हवा हवाई, हवा हवाई
हवा हवाई, हवा हवाई
(हवा हवाई, हवा हवाई
हवा हवाई, हवा हवाई)
ऊई ऊई ऊई..
ऊई ऊई ऊई..
C’mon c’mon
ऊई ऊई ऊई..
ऊई ऊई ऊई..
लायी रंगीन अफ़साने
तू भी सुन ले दीवाने
आ दिल में हलचल कर दूं
आ तुझको पागल कर दूं
सागर सर मोती छीनू
दीपक से ज्योति छीनू
पत्थर से आग लगा लूं
www.hinditracks.in
सीने से राज़ चुरा लूं
हाँ चुरा लूं
हाँ चुरा लूं
हाँ हाँ चुरा लूं..
जीनु जो तुमने बात छुपाई
जानु जो तुमने बात छुपाई
कहते हैं मुझको
हवा हवाई.. हबा बाबा..
(हेय)
हवा हवाई, हवा हवाई
हवा हवाई, हवा हवाई
हवा हवाई, हवा हवाई
(हवा हवाई, हवा हवाई)
(हेय)
किचकि लक्की चिकी लक्क चूम
किचकि लक्की चिकी लक्क चिकी चूम
किचकि लक्की चिकी लक्क चूम
चिकी लक्क चूम
चिकी लक्क चिक चूम
चिकी लक्क चूम
चिकी लक्क चूम
(हेय)
सूरत ही मैंने ऐसी पायी
ओ सूरत ही मैंने ऐसी पायी
कहते हैं मुझको
हवा हवाई.. हबा बाबा..
(हेय)
हवा हवाई, हवा हवाई
हवा हवाई, हवा हवाई
(हवा हवाई, हवा हवाई
हवा हवाई, हवा हवाई)
(हेय)
हवा हवाई..
अपूर्वा-विनीत गोयल के विवाहोत्सव पर आलोक सदन शामगढ़ पर आयोजित दामोदर महिला संगीत प्रोग्राम मे अर्पिता राठौर की नयनाभिराम प्रस्तुति.




कोई टिप्पणी नहीं: